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STEPPER EYEWEAR बकाया चश्मे के निर्माण के लिए और ऑप्टिशियंस के साथ निकट व्यावसायिक संबंध के प्रति समर्पण से अपनी योग्यता के आधार पर हासिल किया है कि प्रकाशिकी की दुनिया में ब्रांड है. 1970 कंपनी प्लास्टिक मोल्डिंग प्रौद्योगिकी और हंस Stepper एक स्नातक की उपाधि प्राप्त प्रकाशविज्ञानशास्री में एक विशेषज्ञ के बीच एक संयुक्त उद्यम के रूप में जर्मनी में स्थापित किया गया था.
हंस Stepper दिसम्बर 1935 में पैदा हुआ था उनके पिता स्टटगार्ट, जर्मनी में एक छोटी सी दुकान के साथ एक चश्मा था. वह एक वितरण प्रकाशविज्ञानशास्री के रूप में एक प्रशिक्षु बन गया. इस समय के दौरान वह 1958 में वह हेलसिंकी, फिनलैंड में पहले से शर्त चश्मा डिजाइन और शिल्प के लिए आमंत्रित किया गया था, ऑप्टिकल फ्रेम के साथ डिजाइन और शिल्प कौशल के लिए एक गहरी रुचि और जुनून दिखाया.
1961 में वह जर्मनी में लौटे और सफलतापूर्वक मास्टर प्रकाशविज्ञानशास्री के रूप में एक अंतिम स्नातक स्तर की पढ़ाई के साथ उनके व्यावसायिक प्रशिक्षण पूरा किया. बजाय अपने पिता की सिफारिश के बाद की - - अपने मिशन इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा प्लास्टिक फ्रेम के निर्माण और एसीटेट चादरों से काटने की पारंपरिक विधि का उपयोग नहीं किया गया था.
उनकी अद्वितीय फ्रेम आने वाले समय के थे. वे बजाय पारंपरिक फ्लैट उपस्थिति दिखा से चेहरे के आसपास sculptured थे. हालांकि प्लास्टिक फ्रेम वैश्विक बाजार को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त नहीं थे - धातु 1993 से प्रवृत्ति थी.
नए क्षितिज
कला के साथ विलय के बाद वह प्लास्टिक पर पुराने जमाने ध्यान केंद्रित करने के लिए विकल्प के लिए देखा. वह यकीन था और stepper एक सामग्री केंद्रित ब्रांड की तुलना में अधिक हो सकता है कि निर्धारित किया गया.
विविधीकरण
सबसे सफल - - rimless बीटा टाइटेनियम मॉडल सबसे महत्वपूर्ण बात Grilamide (TX5) / टाइटेनियम, पूर्ण टाइटेनियम के संयोजन के साथ संग्रह में विविधता लाने के लिए उपलब्ध सभी प्रौद्योगिकी और सामग्री का उपयोग करने के लिए किया गया था, और.
हमारे STEPPER टीम
2000 के बाद से हंस Stepper सचमुच कारखाने में, ज्यादातर चीन में रह रही है. हंस के लिए एक बेहतर रास्ता मिल गया है नहीं कर सका हाथों पर डिजाइन, अनुसंधान, विकास, उत्पादन, गुणवत्ता नियंत्रण, और अधिक नियंत्रण - पिछले नहीं बल्कि कम से कम ग्राहक सेवा. हंस Stepper उसे और उनके प्रत्यक्ष ग्राहक केंद्रित शिष्टाचार के आसपास है और काम ठीक से करने में उनकी संतुष्टि की टीम पर बहुत गर्व है. हालांकि, एक STEPPER पर्याप्त नहीं है. उनकी बेटी सास्किया बिक्री, डिजाइन, विपणन और ग्राहक संबंधों के साथ निकट सहयोग में मध्य 2011 वह जर्मनी से संचालित कंपनी में शामिल हो गए.
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